Free fire India Install Today Play Store: फ्री फायर इंडिया इंस्टॉल होने की खबर, जानें अभी के पूरा अपडेट

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Free fire India Install Today Play Store: अगर आप भी ऑनलाइन माध्यम से गेमिंग करते हैं तो इस वक्त की सबसे अच्छी खबर आपके लिए जैसा कि आप सभी जानते होंगे फ्री फायर 14 फरवरी 2022 को भारत में बैन की गई क्योंकि उसे वक्त का सबसे अच्छा रॉयल बैटल गेम माना जाता था फ्री फायर को देश के हर गेमर पसंद करते थे फिलहाल गरेना डेवलपर्स द्वारा इस गेम का नाम बदलकर फ्री फायर इंडिया के नाम से लॉन्च करने जा रहा है।

अगर आप भी फ्री फायर इंडिया लॉन्च होने का इंतजार काफी लंबे समय से कर रहे हैं तो इंतजार हुआ खत्म क्योंकि गरेना डेवलपर्स अभी हाल ही में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान फ्री फायर इंडिया लांच होने की बात की पोस्ट की है और ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब चर्चा का विषय बना हुआ है अगर आप भी Free fire India Install Today Play Store के बारे में जानना चाहते हैं तो यह लेख आपके लिए काफी उपयोगी साबित होगी इस लेख को अंत तक पढ़ना जारी रखें।

Free fire India Install Today Play Store
Free fire India Install Today Play Store: फ्री फायर इंडिया इंस्टॉल होने की खबर, जानें अभी के पूरा अपडेट

आपको बता दे फ्री फायर इंडिया भारत में बैन हुए 2 साल पूरे होने में एक महीना बाकी है इस गेम को हर उम्र के गेमर खेलना पसंद करते थे क्योंकि यह गेम अपने अच्छा फीचर्स और बहुत सारी सुविधाओं के बारे में जाना जाता था ऑनलाइन माध्यम से छोटे से लेकर बड़े लोग घर बैठे दुनिया के हर गेमर के साथ मिलकर गेमिंग करते थे फिलहाल गरेना डेवलपर्स फ्री फायर इंडिया को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर लिया है।

Garena Free Fire Max Redeem Codes Today: आज के रिडीम कोड प्रयोग करके, अपने खेल को और बेहतर बनाएं

Free Fire India Google Play Store

आपकी जानकारी के लिए बता दें फ्री फायर इंडिया भारत में पिछले कई महीने से लॉन्च करने की डेट को फिक्स करके किसी कारण व स्थगित कर दिया जा रहा है जिसका मुख्य कारण गरेना डेवलपर्स द्वारा गूगल स्टोर पर प्री रजिस्ट्रेशन के पोर्टल को जारी किया है जिसके जरिए यूजर्स को रजिस्ट्रेशन करने होते हैं और ऐसे में लोगों द्वारा बहुत ज्यादा मात्रा में रजिस्ट्रेशन किए गए, जिसके कारण गरेना डेवलपर्स फ्री फायर इंडिया के लोकल सर्वर मुंबई के हीरानंदानी ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट को जिम्मा सौंपा गया ताकि ऑनलाइन गेमिंग करने के दौरान सर्वर धीमा जैसे समस्याओं का सामना न करना पड़े।

फिलहाल फ्री फायर इंडिया के हर फीचर्स को मध्य नजर रखते हुए गेमर के अनुभव एवं एक्सपीरियंस के आधार पर और बेहतर किया गया पुराने जितने भी यूजर हैं उनको बहुत सारी सुविधाएं गरेना डेवलपर्स द्वारा दी जाएगी बहुत से खिलाड़ियों के अंदर कई सारे प्रश्न उठ रहे जिनमें से पहले एवं मुख्य प्रश्न कैसे गरेना डेवलपर्स पुराने गेमर की पहचान करेगा? तो आपको बताना चाहता हूं कि जो पुराने गेमर को रजिस्ट्रेशन नंबर अपना संभाल कर रखना होगा।

फ्री फायर इंडिया बहुत ज्यादा चर्चा में आने का मुख्य विषय क्रिकेट के जाने-मैन खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुए तभी से खूब चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि कैरेक्टर के रूप में “थाला” भूमिका दिया गया है।

Free Fire Max me Diamond Kaise le Free me 2024: फ्री फायर मैक्स में डायमंड पाने का, ये रहा सबसे आसान तरीका

Free fire India Install Today Play Store

फ्री फायर इंडिया लांच होने की इंतजार भारत के हर गेमर के द्वारा किया जा रहा है क्योंकि गेमिंग करने के दौरान हर फीचर्स बेहद रोमांचक होते हैं फिलहाल फ्री फायर इंडिया लॉन्च होने की डेट की बात करें तो इसी महीने में लॉन्च किया जा सकता है फिलहाल आधिकारिक रूप से डेट को लेकर पुष्टि नहीं की गई ऐसे में सभी गेमर को सलाह दी जाती है गरेना डेवलपर्स के official वेबसाइट पर अपनी नज़रें बनाए रखें क्योंकि कभी भी फ्री फायर इंडिया को लॉन्च किया जा सकता है।

Free fire India Install- ऐसे इंस्टॉल करें

फ्री फायर इंडिया गूगल स्टोर पर लांच होने के बाद इंस्टॉल करने के लिए खिलाड़ियों को निम्नलिखित चरण का पालन करें-

  • फ्री फायर इंडिया इंस्टॉल करने के लिए गूगल स्टोर पर जाएं।
  • सर्च वाले कॉलम में फ्री फायर इंडिया लिखकर सर्च करें।
  • अब फ्री फायर इंडिया के आइकॉन दिखाई देगा।
  • उसे पर क्लिक करके फ्री फायर इंडिया को इंस्टॉल करें।
  • फिलहाल जो यूजर पहले से प्री रजिस्ट्रेशन किए हुए हैं उनको इन सभी प्रक्रिया को करने की जरूरत नहीं है।
  • क्योंकि उनके डिवाइस में ऑटोमेटिक फ्री फायर इंडिया लॉन्च होने पर इंस्टॉल हो जाएगा।

फ्री फायर इंडिया को इसी महीने में लॉन्च किया जाएगा फिलहाल फ्री फायर इंडिया गेमिंग करने के दौरान छोटे बच्चों के पेरेंट्स प्राइवेसी पर विशेष रूप से ध्यान में रखते हुए कई सारे फीचर्स में अपडेट किए गए अधिकतम 50 लोगों से ज्यादा गेम में एंट्री नहीं होगी और साथ ही सक्रिय समुदाय बोलचाल को और बेहतर किया गया और पूरी तरह से भारतीय सामग्रियों को इस्तेमाल किया गया है ताकि यूजर और अच्छा अनुभव प्राप्त कर सके।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Leave a Comment

RBSE Board 10th 12th Result Update 2024: देखे कब आएगा रिजल्ट CBSE Board 10th Result Update 2024: खुशखबरी रिजल्ट इस डेट को आएगा Ration Card Village Wise List 2024: देखें राशन कार्ड लिस्ट MP Board 10th 12th Result 2024: रिजल्ट को लेकर आई खुशखबरी NIOS 10th 12th Admit Card 2024: ऐसे होगा डाउनलोड